राम रहीम ने अपनी मुंहबोली बेटी के साथ भी बनाए अवैध संबंध, दामाद ने किया खुलासा

डेयरी टुडे डेस्क,
नई दिल्ली, 27 अगस्त 2017,

बलात्कार का दोषी सुनाए जाने के बाद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर कई सनसनीखेज़ खुलासे हो रहे हैं। 2002 में साध्वी के बलात्कार के मामले में कोर्ट ने राम रहीम को दोषी करार दिया है।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान और पंचकुला से रोहतक जेल ले जाने के दौरान राम रहीम की मुंहबोली बेटी साथ थी। लेकिन अब इसी मुंहबोली बेटी को लेकर राम रहीम पर गंभीर आरोप लग रहे हैं ।

आरोप लगाया जा रहा है कि राम रहीम का अपनी मुँहबोली बेटी साथ है अवैध सम्बन्ध है। ये आरोप लगाया है राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने लगाया है।

विश्वास का कहना है की उसने दोनों को रंगे हाथो देखा था, इंडिया टीवी से बात करते हुए विश्वास ने बताया की मई 2011 में एक बार गलती से राम रहीम के कमरे का दरवाजा खुला रह गया था, तब दोनों को आपत्तिजनक हालात में देखा ।

विश्वास का कहना है कि जब राम रहीम और हनीप्रीत ने उसे देखा तो दोनों सन्न रह गए थे। विश्वास गुप्ता की माने तो उसी दिन बाबा राम रहीम ने उन्हें जान से मरने की धमकी दी और इस बात का जिक्र किसी से भी नहीं करने को कहा था।

जिसके बाद विश्वास और उनका परिवार डेरा सच्चा सौदा छोड़कर पंचकूला वापस आ गया। लेकिन विश्वास की पत्नी हनीप्रीत जिसका असली नाम प्रियंका है वो राम रहीम के साथ ही रह रही है ।

राम रहीम ने ही विश्वास गुप्ता की शादी 14 फरवरी 1999 को प्रियंका से कराई थी और प्रियंका का नाम बदलकर हनीप्रीत रख दिया । विश्वास गुप्ता ने आरोप लगाया की राम रहीम की नजर हनीप्रीत पर पहले से ही थी, इसलिए हनीप्रीत को उसने मुँहबोली बेटी बनाया ताकि वो अपना अवैध सम्बन्ध छुपा सके।

689total visits.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय खबरें