डेयरी टुडे नेटवर्क,
नई दिल्ली, 5 अगस्त 2018,
सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका कोला भारत में एक बार फिर से डेयरी उत्पाद पेश करने की तैयारी कर रही है। बहुत संभव है कि कंपनी सितंबर में इस वर्ग में दो-तीन उत्पाद लांच कर दे। डेयरी उत्पादों के लिए कंपनी अपने पुराने ब्रांड वियो को फिर से सक्रिय कर रही है। इसके अतिरिक्त मिनट मेड ब्रांड के तहत कोका कोला फ्रूट और डेयरी उत्पाद भी बाजार में उतारने की तैयारी में है। फेस्टिवल सीजन शुरू होने से पहले ये दोनो उत्पाद घरेलू बाजार में उपलब्ध हो जाएंगे।
कोका कोला इंडिया एंड वेस्ट एशिया के प्रेसिडेंट टी कृष्णकुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वियो ब्रांड के तहत बाजार में उतारा जाने वाला डेयरी उत्पाद चाकलेट समेत दो तीन फ्लेवर में उपलब्ध होगा। एक सौ अस्सी एमएल वाले टेट्रा पैक की कीमत पच्चीस रुपये हो सकती है। कंपनी इन उत्पादों के लिए बच्चों समेत उन ग्राहकों को लक्ष्य कर रही है जो नॉन एरिएटेड ड्रिंक्स पसंद करते हैं। इसका स्वाद काफी हद तक फ्लेवर्ड मिल्क के समान होगा।
मिनट मेड ब्रांड के तहत उतारा जाने वाला दूसरा उत्पाद फ्रूट एंड डेयरी मिक्स उत्पाद है। इसमें फलों के जूस और डेयरी उत्पाद मिक्स हैं। इसके ढाई सौ एमएल पैक की कीमत तीस रुपये तक हो सकती है। कंपनी अपने इन उत्पादों को ऐसे वक्त में बाजार में उतार रही है जो कोला कंपनियों के लिए ऑफ सीजन माना जाता है। हालांकि कोका कोला इस बात से इनकार करती है कि वह केवल सॉफ्ट ड्रिंक्स कंपनी है। कृष्ण कुमार का कहना है कि कंपनी अब सॉफ्ट ड्रिंक्स के साथ साथ जूस समेत हेल्दी ड्रिंक्स पर भी पूरा जोर दे रही है। हालांकि ग्राहकों के मन में इस छवि को स्थापित करने में वक्त लगेगा।
(साभार-दैनिक जागरण)
2671total visits.
Hamare Yahan planet kholo Bikaner
7300044709
Very very nice
You are well come
Coca cola
Dairy ………
Job……ho.
Chemist