Parle Agro ने डेयरी सेक्टर में रखा कदम, ‘Smoodh’ ब्रांड का फ्लेवर्ड मिल्क किया लॉन्च

डेयरी टुडे नेटवर्क,
नई दिल्ली, 14 जुलाई 2021,

घरेलू पेय पदार्थ कंपनी, पारले एग्रो ने ‘स्मूद’ ब्रांड नाम के तहत फ्लेवर्ड दुग्ध उत्पादों को मार्केट में उतार कर डेयरी सेक्टर में प्रवेश किया है।कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि इस विविधीकरण के साथ गहन शोध और आधुनिक और नयी तकनीकों में व्यापक निवेश हुआ है, ताकि एक मजबूत डेयरी बुनियादी संरचना का निर्माण किया जा सके और भारतीय उपभोक्ताओं के लिए नए उत्पाद पेश किए जा सकें। कंपनी ने 85 मिलीलीटर टेट्रा पैक के लिए 10 रुपये की कीमत रखी है।

कंपनी ने कहा, ‘इस पेशकश के साथ पारले एग्रो भारत में ब्रांडेड फ्लेवर्ड मिल्क बाजार को मौजूदा 800 करोड़ रुपये से बढ़ाकर अगले चार साल में 5,000 करोड़ रुपये करने की तैयारी कर रही है। स्मूद दो विकल्पों में उपलब्ध है, चॉकलेट मिल्क और टॉफी कारमेल, जिसका लक्ष्य सभी आयु वर्ग के उपभोक्ता हैं।

पारले एग्रो की संयुक्त प्रबंध निदेशक और मुख्य विपणन अधिकारी नादिया चौहान ने कहा, ‘‘इस अविश्वसनीय उत्पाद को विकसित करने में समर्पित अनुसंधान एवं विकास में वर्षों का समय लगा है। सभी पारले एग्रो उत्पादों की तरह, मैं हमारे उपभोक्ताओं के बेहतरीन अनुभव के लिए बाजार में इसे पेश करने को लेकर बेहद खुश एवं प्रसन्न हूं।’’

Editor

View Comments

Recent Posts

हरियाणा के डेयरी किसान गुरुमेश बने मिसाल, डेयरी फार्म से हर महीने 15 लाख की कमाई

डेयरी टुडे नेटवर्क, करनाल, 5 नवंबर 2024, हरियाणा के करनाल के प्रगतिशील डेयरी किसान गुरमेश…

2 days ago

केंद्रीय डेयरी एवं पशुपालन मंत्री ने जारी किए मानक पशु चिकित्सा उपचार दिशानिर्देश (SVTG)

नवीन अग्रवाल, डेयरी टुडे नेटवर्क, नई दिल्ली, 25 अक्टूबर 2024, केंद्रीय डेयरी, पशुपालन एवं मत्स्यपालन…

2 weeks ago

मोदी सरकार ने की 21वीं पशुधन-गणना की शुरुआत, महामारी निधि परियोजना भी लॉन्च की

नवीन अग्रवाल, डेयरी टुडे नेटवर्क, नई दिल्ली, 25 अक्टूबर 2024, केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन और…

2 weeks ago